मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंगाजी पावर प्लांट में कर्मचारी के मौत के बाद परिजनों का हंगामा, आधिकारियों से की मारपीट

खंडवा जिले के सिंगाजी पावर प्लांट में के रिजर्वायर में डूबने से एक कर्मचारी की मौत हो गई थी. कर्मचारी की मौत से गुस्साए परिजनों ने परियोजना के वरिष्ठ अधिकारियों से मारपीट की थी. मामले में अधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक डॉ. शिवदयाल सिंह को ज्ञापन सौंपा है.

By

Published : Sep 27, 2019, 7:17 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 8:17 PM IST

अधिकारियों ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

खंडवा। जिले के सिंगाजी पावर प्लांट में कर्मचारी की रिजर्वायर में डूबने से मौत हुई थी. कर्मचारी के मौत से नाराज परिजनों ने परियोजना के वरिष्ठ कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी. जिसके बाद प्लांट के अधिकारी और कर्मचारियों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच थे. लेकिन रात एक बजे तक भी एफआईआर दर्ज नहीं हुई. इसके विरोध में सिंगाजी परियोजना के अधिकारियों ने कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह को ज्ञापन सौंपा है.

अधिकारियों ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

सिंगाजी परियोजना के सीओ आरपी पांडे ने कहा कि कर्मचारी के मौत का हमें भी दुख हैं. लेकिन जिस तरह से परिजनों ने प्लांट के अन्य कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ मारपीट की है, वह ठीक नहीं है. सीओ का आरोप है कि मामले की शिकायत करने जब हम पुलिस थाने पहुंचे तो विधायक नारायण पटेल के दबाव होने के कारण पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है.

मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों का आवेदन मिला है, मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. गुरुवार को सिंगाजी ताप परियोजना के रिजर्वायर में डूबने से एक कर्मचारी युवक की मौत हो गई थी. जिसके बाद गुस्साएं लोगों ने अधिकारियों से मारपीट की और प्लांट को बंद कर दिया था.

Last Updated : Sep 27, 2019, 8:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details