मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मोदी सरकार 2.0 का एक साल पूरा होने पर बोले देवेंद्र वर्मा, कहा-अब तक सरकार ने किए कई बड़े काम

By

Published : Jun 13, 2020, 11:06 PM IST

मोदी सरकार के 2.0 को एक साल पूरा होने के साथ ही बीजेपी मोदी सरकार के इस कार्यकाल की उपलब्धियां लोगों तक पहुंचाने में जुट गई है. खंडवा से बीजेपी विधायक देवेंद्र वर्मा ने भी मोदी सरकार के 2.0 को एक साल पूरा होने पर पीएम नरेंद्र मोदी का गुणगान किया.

MLA Devendra Verma
विधायक देवेंद्र वर्मा

खंडवा। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल को एक साल पूरा हो गया है, वहीं बीजेपी कार्यकर्ता एक साल की उपलब्धि को जनता तक पहुंचा रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी विधायक देवेंद्र वर्मा ने बताया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में इस सरकार ने देशहित में बड़े मुद्दों को पूरा किया है. राम मंदिर, धारा 370 जैसे बड़े काम इसी कार्यकाल में हुए हैं.

खंडवा से बीजेपी विधायक देवेंद्र वर्मा ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने एक साल के दौरान कई महत्वपूर्ण फैसले किए. सालों से जारी धारा 370 को हटाने की बात हो या राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ होने की बात हो. इसके साथ ही और भी कार्य इस एक साल में पूरे हुए हैं. जिन्हें हमारे कार्यकर्ता 15 जून से जनता तक पहुंचाएंगे.

मोदी सरकार के 2.0 को एक साल पूरा हो गया है. वहीं बीजेपी मोदी सरकार के इस कार्यकाल को भुनाने में जुट गई है. इसके लिए बीजेपी के कार्यकर्ता आगामी 15 जून से महा जनसंपर्क अभियान शुरू करेंगे. बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को मोदी सरकार के एक साल में किए गए कार्यों की उपलब्धि बताएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details