मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गौवंश का अवैध परिवहन कर रहे तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 27, 2020, 7:21 PM IST

देशगांव चौकी पुलिस ने इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर 48 गौवंशों से भरे एक कंटेनर को जब्त किया है. भारी संख्या में गौवंश भरे होने से 7 गौवंश की मौत हो गई वहीं 41 गौवंशों को जिंदा पकड़ा गया है, साथ ही पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

Breaking News

खंडवा। जिले के छ:गांव माखन थाना क्षेत्र अंतर्गत देशगांव चौकी पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी संख्या में गौवंश से भरे कंटेनर को जब्त किया है. साथ ही तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है, जानकारी के मुताबित कंटेनर इंदौर से महाराष्ट्र की ओर जा रहा था.

दरअसल जिले के इंदौर-ईच्छापुर हाइवे पर देशगाँव पुलिस चौकी क्षेत्र में गौवंश से भरे एक कंटेनर को पुलिस ने जब्त किया हैं. कंटेनर में 48 गौवंशों को ठूस-ठूस कर भरा गया था, जिसके चलते 7 गौवंशों की मौत हो गई वहीं 41 गौवंश को पुलिस ने जिंदा पकड़ा है. पुलिस ने बताया कि कंटेनर उत्तरप्रदेश पासिंग हैं जिसे महाराष्ट्र ले जाया जा रहा था, मामले में गिरफ्तार हुए तीनों आरोपी बिलाल, शेख अशफाख, मौसीन जलगांव महाराष्ट्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

थाना प्रभारी मोहन सिंह सिंगोरे ने बताया की आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने वाहन की पहचान हरियाणा पासिंग बताई गई. लेकिन कंटेनर के दस्तावेज पुलिस ने जांच किए तो उसमें पासिंग यूपी का होना पाया गया. देशगाँव चौकी पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मध्यप्रदेश गौवध प्रतिषेध अधिनियम धारा के तहत कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details