मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट आने में हो रही देरी, एक की टीबी से मौत

By

Published : Apr 1, 2020, 9:02 PM IST

पूर्व मंत्री और हरसूद विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक विजय शाह खंडवा जिला अस्पताल पहुंच कर दो कोरोना संदिग्धों की कोरोना रिपोर्ट की मांग की.

Delay in getting reports of Corona suspects in Khandwa
कोरोना संदिग्धों रिपोर्ट आने में हो रही देरी

खंडवा।मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव मामले चिंता का विषय बने हुए हैं. इन सब के बीच कई बार मरीजों की रिपोर्ट आने में हो रही देरी से लोगों में एक अलग ही डर बना रहता है. फिछले दिनों खंडवा जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए 3 में से एक की रिपोर्ट आ गई है, हलांकि उस की टीबी से मौत भी हो चुकी है. लेकिन अभी भी दो संदिग्धों को रिपोर्ट आनी बाकी है.

कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट आने में हो रही देरी

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और हरसूद विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक विजय शाह खंडवा जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से खालवा और हरसूद से आए दो कोरोना संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट की मांगी. विधायक विजय शाह का कहना है कि संदिग्धों की जांच रिपोर्ट चार दिन बाद भी नहीं आई. उन्होंने बताया की खालवा और हरसूद क्षेत्र में बाहर से आए 600 लोग आए हैं, जिसकी सूचना जिला प्रशासन को दे दी गई है.

बता दें कि जिले में अभी तक 3 संदिग्धों की सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं, जिसमें से एक की रिपोर्ट आ चुकी हैं, जो कि निगेचिव है, हालांकि उस व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है. वहीं दो अन्य व्यक्तियों की रिपोर्ट अभी तक नहीं आई, जिससे इलाके में अभी भी कोरोना को लेकर लोगों की सास अटकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details