मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस विधायक नारायण पटेल नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

By

Published : Nov 30, 2019, 11:50 PM IST

गांधी बनाम गोडसे वाले बयानों को लेकर पहले ही हंगामा मचा हुआ है और साध्वी प्रज्ञा ने इस मामले में माफी भी मांग ली हैं. लेकिन उनके इस बयान का असर देशभर में देखने को नहीं मिल रहा है. कोई गोडसे के पक्ष में तो कोई विरोध में बयान बाजी कर रहा है.जिसके चलते कांग्रेस विधायक नारायण पटेल ने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला लिया है.

khandwa news,  विधायक नारायण पटेल नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन , Congress MLA Narayan Patel  not celebrate his birthday , मांधाता विधानसभा , मांधाता विधानसभा सीट , गांधी बनाम गोडसे , खंडवा न्यूज
कांग्रेस विधायक नारायण पटेल नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

खंडवा। जिले की मांधाता विधानसभा के विधायक नारायण पटेल ने साध्वी प्रज्ञा के गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान से दुःखी होकर अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला लिया है.

कांग्रेस विधायक नारायण पटेल नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन


दरअसल भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने संसद में नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था इसके बाद से राजनीतिक घटनाक्रम में भूचाल सा आ गया. वही कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर को आंतकी कह दिया और कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी ने साध्वी प्रज्ञा को जिंदा जलाने की धमकी तक दे डाली. इस बीच खंडवा की मांधाता विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक नारायण पटेल ने भी प्रज्ञा के बयान से दुखी होकर जन्मदिन नहीं मनाने का ऐलान कर दिया है.


नारायण पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने प्रज्ञा पर नाममात्र की कार्रवाई की हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा कार्रवाई के नाम पर सिर्फ दिखावा कर रही हैं. कोई बापू के खिलाफ देश की संसद में इस तरह बोले और उस पर कोई कार्रवाई नहीं करे. इसे कभी माफ नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि मोदी जी चाहते तो साध्वी की संसद सदस्यता खत्म देते, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया सिर्फ माफी मांगने भर से उन्हें छुटकारा नहीं मिल सकता हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details