मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अमीषा पटेल के खिलाफ खंडवा में दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला, एक्ट्रेस ने बताया- जान को खतरा

By

Published : Apr 25, 2022, 7:30 PM IST

खंडवा के मां नवचंडी मेले में शनिवार रात फिल्म स्टार नाइट में एक्ट्रेस अमीषा पटेल पहुंचीं, जहां 3 मिनट ही स्टेज पर परफॉर्म किया और 5 लाख रुपए लेकर वह वापस लौट गई. इसके बाद खंडवा कोतवाली थाने एक्ट्रेस के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है, अब अभिनेत्री ने भी मामले में ट्वीट करके नाराजगी जाहिर की है.(Case Registered Against Ameesha Patel In Khandwa)

Case Registered Against Ameesha Patel In Khandwa
अमीषा पटेल खंडवा दौरा

खंडवा। अभिनेत्री अमीषा पटेल पर खंडवा के कोतवाली थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने का आवेदन दिए जाने के बाद अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है. दरअसल, अभिनेत्री अमीषा पटेल ने ट्वीट कर कहा कि यह बहुत ही घटिया आयोजन था, मेरी जान को खतरा था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मैं धन्यवाद करती हूं खंडवा की लोकल पुलिस का जिसने मेरा ध्यान रखा. (Case Registered Against Ameesha Patel In Khandwa)

अमीषा पटेल के खिलाफ खंडवा में केस दर्ज

खंडवा की जनता से अमीषा पटेल ने की धोखाधड़ी:23 अप्रैल को नवचंडी देवी धाम मेले का समापन था, इस अवसर पर स्टार नाइट के आयोजन में अभिनेत्री अमीषा पटेल में शामिल हुई थी. अमीषा पटेल ने महज 3 मिनट ही स्टेज पर परफॉर्म किया और 5 लाख रुपए लेकर वह वापस लौट गई. इस मामले में कार्यक्रम के आयोजक और शहर के लोगों में भी काफी आक्रोश है, जिसके बाद खंडवा के समाजसेवी सुनील जैन में अभिनेत्री के खिलाफ सिटी कोतवाली थाने में खंडवा की जनता से धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज कराया है.

फिल्मों से जुड़े विवाद, कैसे बनेगा शूटिंग हब? MP में गाइडलाइन के बावजूद नही रुक रहा सिनेमा से संग्राम

खतरे में थी अभिनेत्री की जिंदगी:अब इस मामले में अमीषा पटेल ने ट्वीट कर कहा कि वह खंडवा के नवचंडी महोत्सव में आई थी. अमीषा ने आयोजनकर्ताओं पर भड़ास निकालते हुए लिखा कि यह बहुत ही घटिया आयोजन था, मेरी जिंदगी खतरे में थी. मैं धन्यवाद करती हूं वहां की लोकल पुलिस का जिसने मेरा ध्यान रखा.

गलत हैं अमीषा पटेल के आरोप:अमीषा के इस ट्वीट को लेकर समाजसेवी सुनील जैन ने बताया कि अमीषा पटेल का आरोप गलत है. खंडवा में बॉलीवुड और राजनीति के बड़े लोग आते रहते हैं, सभी का मान सम्मान होता है और उनके चाहने वाले उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उमड़ते भी हैं, ऐसे में कभी किसी को सुरक्षा का खतरा नहीं हुआ. मामले में खंडवा के मोघट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने बताया कि आयोजन में भीड़ बहुत थी, ऐसे में हमनें उन्हें प्रोटेक्ट कर वाहन तक पहुंचाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details