मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

BJP कार्यकर्ता सम्मेलन में गुटबाजी, नंदकुमार चौहान और अर्चना चिटनीस के समर्थकों के बीच हुई धक्कामुक्की

छैगांवमाखन में खंडवा लोकसभा के अंतर्गत आने वाली आठ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता शामिल हुए. यहां सांसद नंदकुमार चौहान और अर्चना चिटनिस सर्मथकों के बीच धक्कामुक्की और नारेबाजी होने लगी.

By

Published : Feb 26, 2019, 7:49 PM IST

भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन

खंडवा। जिले में भारतीय जनता पार्टी के विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजित किया गया, जिसमें नंदकुमार चौहान और अर्चना चिटनिस के समर्थकों के बीच गुटबाजी साफ नजर आई. मंच पर दोनों एक दूसरे के अगल-बगल पास बैठे रहे, लेकिन दोनों ने न तो एक दूसरे की तरफ देखा और ना ही बात की.

भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन

छैगांवमाखन में खंडवा लोकसभा के अंतर्गत आने वाली आठ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता शामिल हुए. यहां सांसद नंदकुमार चौहान और अर्चना चिटनिस सर्मथकों के बीच धक्कामुक्की और नारेबाजी होने लगी. सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और मध्यप्रदेश लोकसभा प्रभारी स्वतंत्रदेव सिंह शामिल हुए. इस दौरान जब स्थानीय सांसद नंदकुमार सिंह चौहान अपना भाषण दे रहे थे तब अचानक भीड़ से कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे और हंगामा बढ़ गया. इसे देखकर सांसद गुस्सा हो गये. उन्होंने मंच से ही कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता नहीं हैं. यह मुठ्ठीभर लोग आकर कार्यक्रम को खराब कर रहे है. यह मोदी के विरोधी हैं, यह ग़द्दार हैं.


गौरतलब है कि खंडवा लोकसभा चुनाव के लिए अर्चना चिटनिस टिकिट के लिए दावेदारी कर रही हैं. वहीं वर्तमान सांसद नंदकुमार सिंह चौहान को प्रबल दावेदार माना जा रहा हैं. इसलिए अर्चना के सर्मथक नंदकुमार सिंह चौहान का विरोध कर रहे थे. वहीं मीडिया से बात करते हुए राकेश सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं का जोश था. वे किसी के खिलाफ नारे नहीं लगा रहे थे. वे नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. जबकि नंदकुमार सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं को ग़द्दार कहने पर कहा कि 15 हजार लोगों में से पांच पचास लोग थे. वो हमारी पार्टी के नहीं थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details