मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Death Custody Khandwa : खंडवा में बाइक चोरी के आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत

By

Published : Jun 22, 2022, 4:11 PM IST

बाइक चोरी के मामले में कोतवाली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए 60 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई. पुलिस ने वृद्ध को कुछ 2 दिन पहले हिरासत में लिया था. घटना की जानकारी लगने पर पुलिस अधीक्षक कोतवाली थाने पहुंचे. (Bike theft accused dies in police custody) (Death in police custody Khandwa)

Death in police custody Khandwa
खंडवा में बाइक चोरी के आरोपी मौत

खंडवा।कोतवाली पुलिस की हिरासत में भगवान पुत्र राम सिंह निवासी इनपुट पुनर्वास की मौत हो गई. बताया जाता है कि कोतवाली पुलिस ने उसे बाइक चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने उससे जेल परिसर, रेलवे स्टेशन, जिला न्यायालय परिसर और अन्य स्थानों से चुराईं बाइक जब्त की थीं.

Khandwa Road Accident: बस और ट्रक की आमने-सामने से भिड़ंत, 22 यात्री घायल, 11 की हालत गंभीर, इलाज जारी

आरोपी की अचानक खराब हुई तबियत :इस मामले में पुलिस पूरा खुलासा करने वाली थी. लेकिन इससे पहले ही आरोपी की तबीयत खराब हो गई. बताया जाता है कि उसे उल्टी हुई थी. इसके बाद पुलिसकर्मी उसे अस्पताल लेकर आए. हालांकि इस मामले को लेकर अभी तक पुलिस की ओर से किसी तरह का बयान सामने नहीं आया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह करीब एक घंटे कोतवाली थाने में मौजूद रहे. (Bike theft accused dies in police custody) (Death in police custody Khandwa)

ABOUT THE AUTHOR

...view details