मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bharat Jodo Yatra का तीसरा दिन, आज भगवान ओंकारेश्वर की शरण में पहुंचेंगे राहुल गांधी

By

Published : Nov 24, 2022, 10:17 PM IST

Updated : Nov 25, 2022, 6:30 AM IST

भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra in MP) का आज मध्यप्रदेश में तीसरा दिन है. आज खरगोन के खेरदा से यात्रा शुरू होगी, जिसमें राहुल गांधी ओंकारेश्वर मंदिर जाएंगे. राहुल गांधी दिन भर यात्रा करेंगे और शाम को पूजा अर्चना करेंगे (rahul gandhi in omkareshwar).

rahul gandhi in omkareshwar
ओंकारेश्वर मंदिर जाएंगे राहुल

खंडवा। मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज तीसरा दिन है ((Bharat Jodo Yatra in MP). बुधवार को यात्रा मध्यप्रदेश के बुरहानपुर से प्रवेश करी थी, जो गुरुवार को खंडवा पहुंची. यहां राहुल के साथ बहन प्रियंका भी साथ कदमताल करती नजर आईं. वहीं अब आज शुक्रवार को राहुल गांधी ओंकारेश्वर जाएंगे, जहां भगवान शिव की पूजा-अर्चना करेंगे. कल भारत जोड़ो यात्रा का रात्रि विश्राम खरगोन के खेरदा में हुआ. (Rahul Gandhi in Madhya Pradesh).

भारत जोड़ो यात्रा का तीसरा दिन

ओंकारेश्वर मंदिर जाएंगे राहुल:राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश आज सुबह खरगोन जिले के खेरदा गांव से करीब 6:30 बजे यात्रा शुरू हुई. इस बीच रास्ते में टी ब्रेक के साथ भोजन व्यवस्था के लिए पड़ाव रहेगा. ग्राम भान बरुड़ में भोजन के लिए पड़ाव रहेगा, यहां से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पदयात्रा करते हुए सनावद पहुचेंगे. यहां कार्यकर्ता से मिलने के साथ ही जनता का अभिवादन किया जाएगा, फिर यहां से राहुल गांधी कार से ओंकारेश्वर पहुंचेंगे. भगवान ओंकारेश्वर के दर्शन कर मां नर्मदा की आरती करेंगे. राहुल के अलावा बहन प्रियंका की भी परिवार के साथ पूजा करेंगी.

खंडवा में गरजे राहुल, बोले- अंग्रेजों ने दी टंट्या मामा को फांसी, RSS ने की मदद

सनावद की सभा हुई निरस्त: राहुल गांधी की मध्यप्रदेश यात्रा में नर्मदा, ओंकारेश्वर, महाकाल और इंदौर के खजराना मंदिर जाने का कार्यक्रम रखा गया है. राहुल के अलावा प्रियंका गांधी भी परिवार के साथ मंदिर में पूजा-अर्चना करती हुई नजर आएंगी. भगवान की पूजा-अर्चना के बाद राहुल गांधी मोरटक्का आएंगे. मोरटक्का में यात्रा का रात्रि विश्राम है. अगले दिन सुबह कार से महू के लिए रवाना होंगे. वहीं सनावद में होने वाली आमसभा को निरस्त कर दिया गया है, सिर्फ कार्यकर्ताओं से राहुल मुलाकात करेंगे.

Last Updated : Nov 25, 2022, 6:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details