मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिले से 600 शिक्षकों का तबादला, हरसूद विधायक ने जिला पंचायत की बैठक में उठाया मुद्दा

खंडवा में हरसूद विधायक विजय शाह ने 600 शिक्षकों के तबादले और आंगनबाड़ी केंद्रों में खराब क्वॉलिटी के सैनेटरी नैपकिन भेजे जाने का मुद्दा जिला पंचायत की सामान्य मीटिंग में उठाया.

By

Published : Aug 21, 2019, 11:21 AM IST

जिला पंचायत की सामान्य मीटिंग में चर्चा करते विधायक और अधिकारी

खंडवा। जिला पंचायत की सामान्य मीटिंग में हरसूद विधायक विजय शाह ने जिले में शिक्षकों के तबादलो का मुद्दा उठाया. विजय शाह का कहना है कि जिले में शिक्षकों की पहले से कमी है, ऊपर से 600 शिक्षकों के ट्रांसफर कर दिए गए, जबकि इनकी जगह केवल 5 शिक्षक ही आए. उन्होंने कहा कि मीटिंग में मांग उठाई गई है कि जब तक रिलीवर न आ जाए, तब तक ट्रांसफर किए गए शिक्षकों को रिलीव नहीं किया जाए. विधायक विजय शाह ने कहा कि शिक्षकों के ट्रांसफर के कारण बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है.

जिला पंचायत मीटिंग में उठाया गया शिक्षकों के तबादले का मुद्दा
वहीं विजय शाह ने महिला एवं बाल विकास विभाग की अधिकारी अंशुबाला मसीह पर खराब गुणवत्ता की सैनेटरी नैपकिन आंगनबाड़ी पहुंचाकर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए रद्दी किस्म की सैनेटरी नैपकिन को आंगनबाड़ी केंद्रों में भेजा गया है. 38 रूपए का नैपकिन 18 रुपए में खरीदकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है. हमने इसकी लिखित शिकायत जिला पंचायत सीईओ से की है. गौरतलब है कि मंगलवार को जिला पंचायत की मीटिंग हुई, जिसमें खंडवा जिले में हो रहे विकास के मुद्दों पर चर्चा हुई. बैठक में अधिकारियों ने विकास कार्यों की जानकारी दी और जनप्रतिनिधियों के सवालों का जवाब भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details