मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गेहूं बेचने मंडी गए बुजुर्ग का अगले दिन मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 9, 2019, 8:48 AM IST

शहर से 4 किलोमीटर दूर गोकुल गांव के पास शुक्रवार दोपहर गड्ढे में बुजुर्ग की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. लोगों ने शव देखकर तुरन्त मोघट थाना में इसकी सूचना दी. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने मर्ग कायम कर शव के शिनाख्त के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

जांच में जुटी पुलिस

खंडवा। शहर से 4 किलोमीटर दूर गोकुल गांव के पास शुक्रवार दोपहर गड्ढे में बुजुर्ग की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. लोगों ने शव देखकर तुरन्त मोघट थाना में इसकी सूचना दी. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने मर्ग कायम कर शव के शिनाख्त के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

जांच में जुटी पुलिस


दरअसल मृतक की पहचान सनोहर राजपूत निवासी गोकुल गांव के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक सनोहर गुरुवार सुबह आठ बजे गोकुल गांव से पिकअप वाहन में गेहूं की फसल लेकर खंडवा मंडी में बेचने गया था और रात साढ़े सात बजे उसने बेटे से बात की थी जिसमें उसने अपने आप को सिहाड़ा में होना बताया था.

जांच में जुटी पुलिस


उसके बाद रात नौ बजे उसका फोन बंद हो गया. अगले दिन शुक्रवार दोपहर को गोकुल गांव के पास एक गड्ढे में उसकी लाश मिली. मृतक के चेहरे पर चोट के निशान हैं, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक मृतक सनोहर ने गेहूं बेचने के बाद सिहाड़ा में किराना की दुकान पर पैसे भी दिये थे. उसके बाद वह कहां गया, क्या हुआ. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details