मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चाचा विधायक हैं हमारे! विधायक के भतीजी की हो रही थी शादी, SDM ने खुलवाया टेंट

कोरोना काल में शादी-समारोह में 20 से भी कम लोगों की इजाजत दी गई है. ऐसे में बीजेपी विधायक की भतीजी की शादी के लिए भव्य-समारोह की तैयारी की गई थी. हालांकि, प्रशासन ने समय रहते इस शादी को रुकवा दिया और टेंट खुलवा दिया.

By

Published : May 21, 2021, 8:00 AM IST

Updated : May 21, 2021, 7:53 PM IST

MLA's niece's wedding
खंडवा न्यूज

खंडवा। कोरोना नियमों का उल्लंघन कर अपनी भतीजी की शादी करवाना खंडवा के बीजेपी विधायक देवेंद्र वर्मा को महंगा पड़ा है. विधायक की भतीजी की शादी 20 मई को होनी थी, लेकिन इसकी जिला प्रशासन को सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टेंट खुलवाया है. विधायक के भाई ने सामान्य दिनों की तरह ही अपनी बेटी की शादी करने के लिए भारी सजावट की, शादी के कार्ड छपवाए और भारी तादाद में अपने परिजनों को शादी में शामिल किया. जिसके बाद जिला प्रशासन ने इस पर कार्रवाई करते हुए विधायक के भाई और टेंट संचालक से खिलाफ मामला दर्ज किया है.

विधायक के भतीजी की शादी
  • ऐसे रुकवाई गई MLA की भतीजी की शादी

जिला प्रशासन ने शादी की सूचना मिलते पर इस पर एक्शन लिया. एसडीएम ममता खेड़े, नगर पुलिस अधीक्षक ललित गठरे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, जिसके बाद मंडप में विवाह की रौनक सन्नाटे में तब्दील हो गई. गुरुवार शाम आने वाली बरात से पहले ही एसडीएम ने टेंट खुलवा दिया और चेतावनी इकट्ठा होने की चेतावनी दी.

विधायक की भतीजी की शादी

लापरवाह प्रशासन! भिंड के 'मछंड' गांव में एक महीने में 27 मौतें, फिर भी CORONA जांच से दूरी

  • बड़े आयोजन की आज्ञा नहीं

जिले में कोरोना कर्फ्यू लगने से शादी विवाह के भव्य आयोजन की आज्ञा नहीं दी गई है. शासन ने इसके लिए नियम निर्धारित किए गए हैं, लेकिन बीजेपी विधायक के भाई ने नियमों के खिलाफ जाकर अपनी बेटी की शादी का कार्यक्रम आयोजित किया.

Last Updated : May 21, 2021, 7:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details