मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उर्मिला मातोंडकर की 'ढाल' बनी रितु शिवपुरी, कहा-नीचे गिराना गलत

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋतु शिवपुरी खंडवा पहुंची. अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से ट्रोलर्स द्वारा उन्हें ट्रोल किये जाने पर रितु उनका बचाव करती दिखी.

By

Published : Mar 31, 2019, 11:03 AM IST

रितु शिवपुरी

खंडवा। अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के कांग्रेस में शामिल होने और उन्हें मुंबई नार्थ से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का उम्मीदवार बनाए जाने के सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. उर्मिला के बचाव में अब अभिनेत्री रितु शिवपुरी सामने आई हैं.

रितु शिवपुरी


रितु खंडवा में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आई थी. उन्होंने कहा कि कोई अगर देश के लिए अच्छा करना चाहता है तो अच्छी बात है. उसको ट्रोल करके नीचे गिराना गलत है. रितु ने कहा कि राजनीति में जो नये लोग आ रहे हैं. उन्हें एक चांस देना चाहिए. चाहे वो एक्टर हो या कोई भी इंसान. उन्हें अपने राजनीति में आने पर कहा अभी सोचा नहीं हैं. वहीं किशोर कुमार को भारत रत्न दिए जाने की मांग को भी रितु ने जायज बताया.


लंबे समय से किशोर कुमार को भारत रत्न दिए जाने की मांग पर रितु ने कहा कि किशोर कुमार डिजर्व करते हैं. अगर उन्हें नहीं दिया जाएगा, तो किसे दिया जाएगा. किशोर कुमार ने जिंदगीभर बॉलीवुड का सिर ऊंचा किया हैं. किशोर कुमार खंडवा में ही जन्मे और उनकी मौत के बाद उनकी अंतिम इच्छा के मुताबिक उनकी समाधि भी खंडवा में ही बनाई गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details