मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खंडवा में मास्क नहीं लगाना वाहन चालकों पर पड़ा भारी, हुई चालानी कार्रवाई

By

Published : Sep 30, 2020, 9:34 PM IST

खंडवा में कोरोना मरीजों की संख्या निरंतर बढ़ने से प्रशासन सख्त हो गया है, जहां बिना मास्क के वाहनों से गुजरने वाले व्यक्तियों पर चालानी कार्रवाई की जा रही है, पुलिस प्रशासन और शिक्षा विभाग द्वारा चालान बनाए जा रहे हैं.

Action taken for not applying masks
वाहन चालकों पर चालानी कार्रवाई

खंडवा। बिना मास्क लगाए रोड से गुजरने वाले वाहनों के खिलाफ पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में खंडवा-हरदा मुख्य मार्ग पर पुलिस जवान विनोद साहू और शिक्षा विभाग द्वारा प्रतिदिन चालानी कार्रवाई की जा रही है, जिसमें कई लोग ऐसे पाए गए, जो बिना मास्क के घूम रहे थे. हालांकि इस दौरान कुछ लोगों ने अपने पदों का हवाला भी दिया, जिसमें एक व्यक्ति देवास में ट्रैफिक पुलिस होने का पावर दिखाता रहा और मास्क नहीं होने के बावजूद भी चालान नहीं काटने की जिद करता रहा.

पुलिस का कहना है कि, रोज इसी प्रकार से लोगों का सामना करना पड़ता है, जो अपना पद बताते हुए नियमों का उल्लंघन करते हैं. चलानी कार्रवाई कर रहे कर्मचारियों का कहना है कि, रोज ऐसे लोगों से बहस होती है.

खालवा हरसूद तहसील के आसपास के गांवों में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने के चलते पुलिस प्रशासन और शासकीय अमले द्वारा चालानी कार्रवाई की जा रही है, जिसमें बिना मास्क के घूमने वाले वाहन चालकों से 100 रुपए का जुर्माना लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details