मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जीजा ने साले का अपहरण कर जान से मारने की रची साज़िश, समय रहते डायल 100 की मदद से बची जान

By

Published : Jun 21, 2019, 5:39 AM IST

रोशनाई गांव में रहने वाले आरोपी झंवरीलाल की पत्नी आपसी झगड़े के बाद मायके अपने भाई के पास चली गई थी. जिसे लेकर झंवरीलाल गुस्से में था. पत्नी के वापस नहीं भेजने पर झंवरीलाल ने दो लोगों की मदद से अपने साले का अपहरण करवाया और गांव से दूर ले जाकर उसकी खूब पिटाई की.

आरोपी

खंडवा। जिले के रोशनाई गांव में अपनी पत्नी को घर नहीं पहुंचाने पर एक शख्स ने सारा गुस्सा अपने साले पर निकाला है. आरोपी ने सबसे पहले अपने साले का अपहरण करवाया और फिर उसे जान से मारने की कोशिश की. हालांकि साले ने सूझबूझ दिखाते हुए किसी तरह वहां से भाग निकला और डायल 100 की मदद से अपनी जान बचाई.

जीजा ने साले का अपहरण कर जान से मारने की रची साज़िश

दरअसल रोशनाई गांव में रहने वाले आरोपी झंवरीलाल की पत्नी आपसी झगड़े के बाद मायके अपने भाई के पास चली गई थी. जिसे लेकर झंवरीलाल गुस्से में था. पत्नी के वापस नहीं भेजने पर झंवरीलाल ने दो लोगों की मदद से अपने साले का अपहरण करवाया और गांव से दूर ले जाकर उसकी खूब पिटाई की. पीड़ित सुरेश की मानें तो आरोपी उसे रस्सी से बांधकर कुंए में फेंकने वाले थे लेकिन उनके रस्सी लाने के दौरान सुरेश वहां से भाग निकला.


पदमनगर पुलिस का कहना हैं कि आरोपी झंवरीलाल का पत्नी से विवाद चल रहा था जिस वजह से वो कई दिनों से अपने मायके में रह रही थी. आरोपी अपने साले सुरेश को पत्नी से समझौता कराने को कह रहा था लेकिन पत्नी ऐसा नहीं करना चाहती थी. जिसके बाद आरोपी ने ऐसा कदम उठाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details