मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

25 लोगों के खिलाफ गौ-तस्करी का मामला दर्ज, आरोपियों को रस्सी से बांधकर ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

खंडवा में पुलिस ने गौ-तस्करी के आरोप में 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं. ग्रामीणों और गौरक्षकों द्वारा आरोपियों को रस्सी से बांधकर गौ माता की जय के नारे लगवाते हुए थाने ले गए थे.

By

Published : Jul 9, 2019, 12:04 AM IST

25 लोगों के खिलाफ गौ-तस्करी का मामला दर्ज

खंडवा। जिले के खालवा क्षेत्र में गौरक्षकों और ग्रामीणों लोगों की शिकायत पर पुलिस ने गौ- तस्करी के आरोप में 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं. ग्रामीणों और गौरक्षकों द्वारा आरोपियों को रस्सी से बांधकर गौ माता की जय के नारे लगवाते हुए थाने ले गए थे. मामले में 3 गौरक्षकों सहित कुल 13 ग्रामीण लोगों पर केस दर्ज किया गया है.

25 लोगों के खिलाफ गौ-तस्करी का मामला दर्ज


खंडवा में गौवंश की तस्करी करते हुए ग्रामीणों ने 25 आरोपियों को पकड़ा है. यह लोग रात के अंधेरे में 8 पिकअप वाहनों में गौवंश भरकर महाराष्ट्र की ओर ले जा रहे थे. पुलिस ने इनके कब्ज़े से 22 गौवंश भी जब्त किए हैं. पकड़े गए आरोपियों में कुछ सीहोर, हरदा जिले के हैं और कुछ स्थानीय लोग शामिल है, जिन्हें जेल भेज दिया गया हैं. खंडवा पुलिस अधीक्षक ने बताया पूरे मामले में 2 केस दर्ज किए गए हैं जिसमें एक मामला गौवंश की तस्करी का है और दूसरा मामला उन्हे रस्सी से बांध कर मारपीट करने वालों पर दर्ज किया गया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details