मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों 60 लोगों का चालान, कईयों को भेजा जेल

शहर में कोरोना कर्फ्यू के दौरान नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई के लिए सोमवार दोपहर में करीब 1 बजे ट्रैफिक डीएसपी संतोष कोल और कोतवाली थाना प्रभारी नगर निगम चौराहे पर पहुंचे. उन्होंने चौराहे से आने-जाने वाले सभी वाहनों की चेकिंग की. शहर में चेकिंग अभियान के दौरान प्रशासन ने दुकानों पर लगी भीड़ को लेकर भी कार्रवाई की है.

By

Published : Apr 27, 2021, 2:18 PM IST

Corona curfew
कोरोना कर्फ्यू

खंडवा। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए शहर में लगाए गए कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने के लिए पुलिस सख्ती से कार्रवाई कर रही है. साेमवार को लापरवाह लोगों पर कार्रवाई के लिए पुलिस प्रशासन सड़कों पर उतरा और अनावश्यक रूप से घुमने वाले 60 से अधिक लोगों के चालान काटे गए. इसके साथ ही 30 लोगों से यह लिखवाकर छोड़ा गया कि वह अब अनावश्यक रूप से बाहर नहीं निकलेगें.

  • दुकानों पर भी कार्रवाई

शहर में कोरोना कर्फ्यू के दौरान नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई के लिए सोमवार दोपहर में करीब 1 बजे ट्रैफिक डीएसपी संतोष कोल और कोतवाली थाना प्रभारी नगर निगम चौराहे पर पहुंचे. उन्होंने चौराहे से आने-जाने वाले सभी वाहनों की चेकिंग की. शहर में चेकिंग अभियान के दौरान प्रशासन ने दुकानों पर लगी भीड़ को लेकर भी कार्रवाई की है.

कई लोगों को भेजा अस्थाई जेल

पुलिस ने कोरोना कर्फ्यू के दौरान एक इलेक्ट्रानिक दुकान के बाहर कार की वायरिंग ठीक करने में लगे हुए दो युवकों को पकड़ा गया. इसके साथ ही शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में घुमकर पुलिस ने अनावश्यक रूप से खड़े लोगों पर कार्रवाई कर उन्हें अस्थाई जेल पहुंचाया गया. जहां उन्हें सुबेदार नितिन निगवाल की निगरानी में उन्हे रखा गया था. जिसके बाद शाम 6:30 बजे सभी लोगों को पुलिस द्वारा जेल से छोड़ दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details