मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खंडवा: एक साथ सामने आए कोरोना के 13 नए मामले, कुल 343 संक्रमित

By

Published : Jul 6, 2020, 2:03 AM IST

खंडवा में रविवार को एक साथ कोरोना संक्रमण के 13 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद जिले में कोरोना से संक्रमित मरीजो की कुल संख्या 350 के करीब पहुंच गई है.

13 new cases of corona came together in Khandwa
कोरोना के एक साथ आए 13 नए मामले

खंडवा।जिले में एक बार फिर कोरोना का विस्फोट हुआ है. जिले में रविवार को एक साथ 13 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में कोरोना का आंकड़ा 350 के करीब पहुंच गया है. यहां अब कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 343 हो चुकी है, जिनमें से 274 ठीक होकर घर जा चुके हैं.

मेडिकल कॉलेज खंडवा

दरअसल, रविवार को बड़े दिनों बाद खंडवा में कोरोना का विस्फोट हुआ, जब कुल 13 नए पॉजिटिव मामले सामने आए, जिले के हरसूद क्षेत्र में एक ही वार्ड के 6 लोग पॉजिटिव मिले हैं, तो वहीं मूंदी क्षेत्र से 1 पॉजिटिव मरीज मिला है. सूरत गुजरात का निवासी एक व्यक्ति भी पॉजिटिव मिला है, इसकी जांच खंडवा में की गई थी. इसके साथ ही पॉजिटिव मरीजों में खंडवा शहर के बॉम्बे बाजार, शिवपुरम कॉलोनी, इंदौर नाका, सिंधी कॉलोनी क्षेत्र के बताए गए हैं. मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया, रविवार को कुल 93 लोगों के सैंपल जांच के लिए मेडिकल कॉलेज स्थित लैब भेजे में गए हैं.

एक राहत भरी खबर भी जिले के लिए है, कोरोना पॉजिटिव मरीजों को जिला अस्पताल के कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज किया गया, जिसके बाद कोरोना से ठीक हुए मरीजों की संख्या 274 हो गई है. जिले में फिलहाल 343 पॉजिटिव मामले मिल चुके हैं. इनमें से 274 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं. वहीं कुछ दिनों तक कोरोना के मामलों में कमी देखे जाने के बाद अब फिर से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. जो जिला प्रशासन सहित आम लोगों के लिए चिंता बढ़ाने वाला है. हालांकि जिले का रिकवरी रेट करीब 80 फीसदी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details