मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस प्रत्याशी के वाहन से 10 वर्षीय बच्चे की मौत, पुलिस ने जब्त की कार

By

Published : Oct 17, 2020, 7:47 PM IST

Updated : Oct 17, 2020, 8:37 PM IST

मांधाता विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार उत्तमपाल सिंह की कार से एक 10 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, जिसकी जानकारी लगते ही पुलिस ने ड्राइवर सहित कार को अपने कब्जे में ले लिया है. पढ़िए पूरी खबर...

child died from Congress candidate vehicle
कांग्रेस प्रत्याशी के वाहन से बच्चे की मौत

खंडवा। मांधाता विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के उम्मीदवार उत्तम पाल के प्रचार वाहन के टकराने से एक 10 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. यह घटना पुनासा चौकी क्षेत्र के पास स्थित उदयापुर गांव की है. लोगों का कहना है कि, उत्तम पाल सिंह इस वाहन में सवार थे, लेकिन उन्होंने इस बात से इनकार किया है. यह वाहन पुरनी इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड के नाम से दर्ज है, जो उन्हीं की है.

जिस कार से बच्चे का एक्सीडेंट हुआ है, वो मुंदी थाने में खड़ी है. कार ड्राइवर द्वारा चलाई जा रही थी, जो डीजल लेने पेट्रोल पंप जा रहा था, तभी रास्ते में यह दुर्घटना घटित हो गई. हालांकि ड्राइवर ने घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई.

कांग्रेस प्रत्याशी के वाहन से बच्चे की मौत

पढ़े:मांधाता विधानसभा सीटः बीजेपी-कांग्रेस में दिख रहा कांटे का मुकाबला, विकास बनाम धोखा बड़ा मुद्दा

कांग्रेस प्रत्याशी के पिता पूर्व विधायक राजनारायण सिंह ने दुख प्रकट करते हुए कहा कि, 'उनकी संवेदना मृतक परिवार के साथ है.' उन्होंने कहा कि, 'यह गाड़ी उन्हीं की है और उनकी कंपनी के नाम से दर्ज है. घटना के समय वह दूसरी जगह प्रचार कर रहे थे. जहां सूचना मिलने पर वह पहले अस्पताल और फिर थाने पहुंचे. उन्होंने मुंदी थाने में इसकी सूचना देते हुए कार और ड्राइवर को पुलिस के सुपर्द कर दिया.

पढ़े:खंडवा: मांधाता विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी उत्तमपाल सिंह ने दाखिल किया नामांकन

पुलिस का कहना है कि, मृतक के परिजनों की ओर से ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. फिलहाल मामला पुनासा चौकी थाने में ट्रांसफर किया जाएगा.

Last Updated : Oct 17, 2020, 8:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details