मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खंडवा में कोरोना पॉजिटिव 10 नए मामले आए सामने, 15 हुई कुल संक्रमितों की संख्या

By

Published : Apr 14, 2020, 3:13 PM IST

खंडवा में मंगलवार सुबह आई रिपोर्ट में 10 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. कोरोना की जांच के लिए 25 लोगों के सैंपल भेजे गए थे. जिसमें से 15 की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

15 number of corona infected in Khandwa
खंडवा में 15 हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या

खंडवा।खंडवा में मंगलवार सुबह कोरोना की कुल 25 जांच रिपोर्ट मिली हैं. जिसमें 10 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है बाकि 15 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव हैं. पहले से ही जिले में 5 पॉजिटिव केस थे, जिससे खंडवा में अब 15 पॉजिटिव मरीज हो गए हैं.

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डीएस चौहान ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव में से 9 खड़कपुरा और आसपास के क्षेत्र के हैं. जबकि 1 हरीगंज का पॉजिटिव है. खड़कपुरा के 9 पॉजिटिव पूर्व में कर्नाटक जमात के 4 लोगों के संपर्क में आए होंगे, इन लोगों की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं बताई जा रही है. 25 लोगों ने खुद से ही आगे आकर अपनी जांच कराई थी. जिसमें 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट क्षेत्र में सीसीटीवी से भी लोगों के आवागमन पर नजर रखी जा रही है.

कलेक्टर तन्वी सुन्द्रियाल ने लोगों से अपील की है कि यदि किसी को कोरोना के संक्रमण और लक्षण की आशंका है तो वह 104 नंबर पर सूचित करे, उनकी स्वास्थ्य जांच करवा दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details