मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने पीया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

कटनी जिले के कुठला थान क्षेत्र के गहोई कॉलोनी निवासी एक युवक ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली. वहीं उसकी बहन ने आरोप लगाया है कि उसका भाई देर रात तक लड़की से बात करता था, वहीं सुबह भी किसी लड़की का फोन आया और भाई ने जहर पी लिया. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

By

Published : Dec 31, 2019, 9:38 PM IST

Youth drank poison, died
युवक ने पीया जहर, हुई मौत

कटनी। जिले के कुठला थाना क्षेत्र के गहोई कॉलोनी निवासी एक युवक ने अपने घर में कीटनाशक का सेवन कर लिया. युवक को उसके परिजन आनन-फानन में एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से डॉक्टरों ने जिला चिकित्सालय में रेफर कर दिया, वहीं इलाज दौरान युवक की मृत्यु हो गई.

युवक ने पीया जहर, हुई मौत

कुठला थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गहोई कॉलोनी निवासी अमित जो नई बस्ती स्थित एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक था. युवक अपने दादा-दादी और बहन के साथ पहरुआ में रहता था. मंगलवार सुबह युवक ने अज्ञात कारणों से घर में रखे कीटनाशक का सेवन कर लिया, जिसके बाद कुछ ही मिनटों में युवक की हालत बिगड़ने पर उसके दादा उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया. वहीं इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

वहीं मृतक अमित की बहन ने आरोप लगाते हुए बताया कि अमित मोबाइल फोन पर किसी लड़की से देर रात तक बात करता था, और सुबह भी फोन आया था, उन्होंने कहा कि कुछ ही देर बाद उसका भाई अमित ने जहर पी लिया. जिसके बाद हालत गंभीर होने पर तुरंत हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई. बहरहाल पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना प्रारंभ कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details