मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुरानी रंजीश को लेकर युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

कटनी के कुठला के बिलहली चौकी पर 3 युवकों ने बस मालिक को पुराने विवाद के चलते बंदूक से गोली मार दी. जिसके चालते बस मालिक के बाय हाथ पर गोली लग गई . बताया जा रहा हे कि बस मालिक कि हालत गंभीर है जिसे इलाज के लिऐ जिला अस्पताल मे भर्ती करवाया गया है.

By

Published : Sep 26, 2019, 1:54 AM IST

युवक को मारी गोली

कटनी। कुठला के बिलहली चौकी के बड़खेड़ा- बिलहरी के बीच पुराने विवाद के चलते 3 युवकों ने बस मालिक राजकुमार ठाकुर पर गोली चला दी और मौके से फरार हो गए. गनीमत यह रही कि राजकुमार के बाय हाथ पर हो गोली लगी.

युवक को मारी गोली


वही सीएसपी मनभरन प्रजापति ने बताया कि सिविल लाइन निवासी घायल राजकुमार ठाकुर का विवाद विजय गुप्ता से हुआ जिसकी बसे भी चलती है. बस की टाइमिंग के चलते पुराना विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते जब राजकुमार बड़खेड़ा होते बिलहरी की तरफ आ रहे था. तभी विजय गुप्ता व उनके अन्य दो साथियों ने बंदूक से फायर कर मौके से फरार हो गए.


कुठला थाना पुलिस सूचना पाते ही मौके पर पंहुची और घायल को बिलहरी स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया. जहा डॉक्टरों ने कटनी जिला अस्पताल रिफर कर दिया .जिला अस्पताल मे घायल राजकुमार ठाकुर का इलाज जारी है साथ ही पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details