मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

VIDEO_नशे में धुत युवक ने पुलिस से की गाली-गलौज, फिर जमकर हुई पिटाई

कटनी जिले के नन्हवारा गांव में एक युवक नशे में बिजली के तार काट रहा था. जब उसे रोका गया तो उसने लोगों पर पत्थरों से हमला कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक समझाया लेकिन उसने पुलिस से भी गाली-गलौज शुरु कर दी. जिसके बाद पुलिसकर्मी ने युवक की जमकर पिटाई कर दी.

By

Published : Sep 13, 2019, 9:27 PM IST

नशे में धुत युवक की जमकर पिटाई करता पुलिसकर्मी

कटनी। पुलिस द्वारा शराब के नशे में धुत एक युवक को पीटने का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में पुलिसकर्मी नशे में धुत युवक की जमकर पिटाई कर रहा है. मामला जिले के नन्हवारा गांव का बताया जा रहा है. पिटाई का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नशे में धुत युवक की जमकर पिटाई करता पुलिसकर्मी

मामला बड़वारा थाने के नन्हवारा गांव का है. यहां एमपीईबी के सब स्टेशन पर एक स्थानीय युवक नशे में इस कदर धुत था कि वह क्षेत्र में लगे बिजली के तार काट रहा था. जब उसे बिजली विभाग के कर्मचारियों ने रोका तो युवक ने कर्मचारियों पर पत्थर से हमला कर दिया. जिसके बाद मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई.

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी ने नशे में धुत्त युवक को समझाइश दी लेकिन जब युवक बिजली कर्मियों समेत पुलिस को गाली देने लगा, तो सिपाही सचिन राय ने युवक को प्लास्टिक के मोटे पाइप से जमकर पीटा. इस मामले पर जब अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं करता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details