मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कटनी में बेकाबू कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में मिले 200 कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Apr 17, 2021, 7:01 AM IST

कटनी में कोरोना संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है. बीते 24 घंटे में 200 लोगों की कोरोना जांच पॉजिटिव आई है. जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों का आकंड़ा 4 हजार को पार कर गया है.

Uncontrollable corona infection in the cuticle, 200 corona positive in 24 hours
कटनी में बेकाबू कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में 200 कोरोना पॉजिटिव

कटनी।जिले मेंकोरोना संक्रमण से स्थिति बेकाबू होती जा रही है. संक्रमित मरीजों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है. मेडिकल कॉलेज जबलपुर और रैपिड एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट में हर दिन करीब 200 से ज्यादा लोगों में संक्रमण की पुष्टि हो रही है. शहर के साथ ही अब ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. रीठी तहसील के बाद अब औद्योगिक क्षेत्र कैमोर पर कोरोना का संकट मंडरा रहा है. यहां करीब 1 दर्जन से अधिक लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मचा गया है.

  • 24 घंटे में 200 पॉजिटिव

संक्रमण लगातार बढ़ने के बाद इलाज के समुचित इंतजाम नहीं होने से लोगों में घबराहट भी देखी जा रही है. आलम यह है कि जिला अस्पताल में जमीन पर लेटाकर इलाज किया जा रहा है. वहीं निजी अस्पतालों में बेड फुल होने के कारण मरीजों को वापस लौटाया जा रहा है. हर दिन मिलने वाले मरीजों की लिस्ट से शहर में हड़कंप की स्थिति है. बीते 24 घंटे में 200 से अधिक लोग कोरोना संक्रमण से शिकार हुए हैं. जिसमें मेडिकल कॉलेज जबलपुर से कल मिली रिपोर्ट में 187 और रैपिड एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट में 40 नए पॉजिटिव केस मिले हैं. इस तरह कुल 227 लोग पॉजिटिव मिले हैं.

वैक्सीनेशन के बाद भी बेकाबू संक्रमण, कोरोना के नए स्ट्रेन की आशंका

  • कोरोना संक्रमण 4 हजार के पार

जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 4 हजार को पार कर गई है. इसमें अकेले अप्रैल माह के महीने में 15 साल से ज्यादा मरीज शामिल हैं, बताया जाता है कि 1238 एक्टिव केस हैं. 200 से ऊपर मरीजों को अस्पताल में भर्ती करते हुए उपचार किया जा रहा है. जबकि 1103 मरीज होम आइसोलेशन में हैं. जिले में अब तक 95,684 लोगों का कोरोना टेस्ट हो चुका है. जिसमें 89,899 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव और 4,104 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक 26 लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details