मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 14, 2021, 7:40 PM IST

ETV Bharat / state

गलत इंजेक्शन से मरीज के उड़े होश: डॉक्टर पर कसेगा शिकंजा?

जिले के बरही में एक मरीज की तबीयत बिगड़ने के बाद उसके परिजनों ने हंगामा मचा दिया. मरीज को कटनी जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

Family members created ruckus
परिजनों ने मचाया हंगामा

कटनी। जिला मुख्यालय के बरही थाना क्षेत्र में शासकीय अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा बरती गई लापरवाही से एक मरीज की तबीयत खराब होने का मामला सामने आया है. युवक की हालत बिगड़ती देख परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. आनन-फानन में मरीज को बरही समुदाय स्वास्थ्य केंद्र से कटनी जिला चिकित्सालय रेफर किया गया.

जानकारी के अनुसार राजकुमार प्रजापति 29 वर्ष निवासी ग्राम बुजबुजा कुछ दिनों से बुखार आ जाने से परेशान था. जिसे परिजन समुदाय स्वास्थ्य केंद्र बरही लेकर पहुंचे. जहां से डॉक्टर ने अपने प्राइवेट क्लीनिक में ले जाने को कहा, जहां पर डॉक्टर ने 3 इंजेक्शन लगाए. कुछ देर बाद ही मरीज की हालत खराब होने लगी तो तुरंत डॉक्टर ने कटनी रेफर कर दिया.

परिजनों ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर राजमणि पटेल की लापरवाही से राजकुमार अपना होश खो बैठा है. ऐसे डॉक्टर पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. ताकि दूसरे मरीजों के साथ ऐसी घटना ना घटित हो. वहीं मरीज का कटनी अस्पताल में भी स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने से उसे जबलपुर रेफर किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details