मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कारोबारी व भूमाफिया के खिलाफ प्रशासन का कड़ा रुख

कटनी में अवैध कारोबारी और भूमिफाय के खिलाफ प्रशासन का अभियान जोरों पर है. अफसरों ने बताया कि जिन लोगों के मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की गई है. ये सभी गांजा की बिक्री और अवैध शराब की बिक्री के कारोबार में लिप्त हैं.

By

Published : Feb 2, 2021, 6:18 PM IST

Businessmen and land mafia
प्रशासन का कड़ा रुख

कटनी। मध्यप्रदेश सरकार के द्वारा अवैध कारोबारी व भूमाफियाओं के खिलाफ जो मुहिम छेड़ी है. उसके तहत कटनी में भी जिला प्रशासन और पुलिस बल मुस्तेद है और कटनी जिले के ख़िरहनी फाटक इलाके के वेंकट वॉर्ड में गांजा अवैध शराब की बिक्री जैसे अवैध करोबार में लिप्त लोगो के घरों को तोड़ने की कारर्वाई की.

कटनी के तहसीलदार मुनव्वर खान ने बताया कि जिन लोगो के मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की गई है. ये सभी गांजा की बिक्री व अवैध शराब की बिक्री के कारोबार में लिप्त हैं. और इनके खिलाफ कोतवाली थाना व जिले के अन्य थाना में मामला भी दर्ज हैं. इस कार्रवाई के दौरान जिले का राजस्व अमला व भारी पुलिस बल मौजूद रहा.

वहीं जब तहसीलदार मुनव्वर खान से यह पूछा गया कि जिनके घर तोड़े गए हैं. उनका कहना है कि जो भी घरों को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है. वे सभी पीएम आवास के मकान है जिस सवाल पर तहसीलदार का कहना था ये सभी पीएम आवास के नही हैं. ऐसे पीएम आवास के मकान नही होते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details