मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़क सुरक्षा माह में कटनी में रैली में शामिल हुए सागर एडीजीपी

सड़क सुरक्षा माह के चलते सागर एडीजीपी पीटीएसआई दिनेश चंद्र कटनी पहुंचे, जहां उन्होंने यातायात जागरूकता को लेकर निकाली जा रही रैली में हिस्सा लिया.

By

Published : Jan 29, 2021, 12:51 PM IST

Road safety month
Katni

कटनी। सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत गुरुवार की शाम सागर एडीजीपी पीटीएसआई दिनेश चंद्र कटनी पहुंचे. ताबड़तोड़ अंदाज में कोतवाली थाना से यातायात जागरूकता को लेकर निकाली गई रैली में शामिल हुए. रैली अहिंसा तिराहा, गांधी द्वार ,सुभाष चौक मुख्य मार्ग होते हुए स्टेशन चौराहे पहुंची. यहां पर एडीजीपी ने नियमों की जानकारी दी, लोगों से बात भी की. सभी को कहा की 'बाइक चलाते समय हेलमेट लगाए, 18 वर्ष से कम उम्र के लोग वाहन न चलाए, क्योंकि आप सुरक्षित है तो राही भी सुरक्षित रहेगा. यातायात के नियमों का पूरी तरह से पालन करें. तभी हम सुरक्षित रह सकते हैं और परिवार भी सुरक्षित रह सकता है.'

रैली में शामिल हुए सागर एडीजीपी
इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारी कर्मचारियों को पूरी ईमानदारी से ड्यूटी करने के लिए कहा. प्रेरक उद्बोधन के माध्यम से लोगों को जागरूक किया. साथ ही उन्होंने पुलिस अधीक्षक को कहा कि लगातार जागरूकता अभियान चलाएं. अस्पताल में घायलों को दिखाकर लोगों को जागरूक करें. इस कार्यक्रम को पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा ने भी संबोधित किया. इस दौरान अतिरिक्त क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी एमडी मिश्रा, नगर पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला, कोतवाली टीआई विजय कुमार विश्वकर्मा, सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details