मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मजबूरी और बेबसी से हार चुके परिवार की मदद में जुटा आरक्षक, भरपेट खाना खिलाने के बाद कार से किया रवाना

यूपी के आजमगढ़ से घायल पत्नी और दो छोटे बच्चों के साथ कटनी पहुंचे एक परिवार की पुलिस ने मदद की. मजदूर परिवार को पहले भरपेट खाना खिलाया और उसके बाद कार में बिठाकर आगे के लिए रवाना किया.

By

Published : May 15, 2020, 4:43 PM IST

Police constable fed food to laborer family, then left by car in katni
मजदूर परिवार को पुलिस आरक्षक ने खिलाया खाना

कटनी। लॉकडाउन के दौरान पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है. यूपी के आजमगढ़ से घायल पत्नी और दो छोटे बच्चों समेत छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जाने निकला परिवार कटनी पहुंचा था. जहां बायपास बेरियर पर तैनात पुलिस की इन लोगों पर नजर पड़ी, जिसके बाद पुलिस ने परिवार को भरपेट खाना खिलाया और एक कार में बैठाकर आगे के लिए रवाना किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मजदूर परिवार की पुलिस ने मदद की

जब पुलिस ने इस परिवार को देखा तो एक युवक अपनी घायल पत्नी को लकड़ी की बनाई हुई हाथ ठिलिया में बैठाकर आगे बढ़ रहा था. पत्नी के एक पैर में प्लास्टर बंधा हुआ था. जिसे देखकर पुलिस का दिल पसीज गया और मदद के लिए आगे आई. इस पूरी घटना में माधवनगर थाना के एक आरक्षक विजेंद्र तिवारी ने अहम भूमिका निभाई.

बताया जा रहा है कि राकेश कोत्रे अपनी पत्नी रामेशवरी कोत्रे और दो छोटे बच्चों के साथ था. ये ग्राम दलदली थाना मस्तूरी जिला बिलासपुर का रहने वाला है, जो आजमगढ़ में काम करता था. लॉक डाउन के चलते काम धंधा बंद होने से अपने घर छत्तीसगढ़ जाने निकले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details