मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैंक मैनेजर से ठगी करने वाला युवक गिरफ्तार, रंगनाथ नगर थाना क्षेत्र का मामला

कटनी जिले के रंगनाथ थाना पुलिस ने पीएनबी बैंक के मैनेजर से लाखों रुपये की ठगी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 26, 2020, 6:25 PM IST

Ranganath Nagar Police Station
रंगनाथ नगर थाना

कटनी।रंगनाथ थाना पुलिस ने पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के मैनेजर से लाखों रुपये की ठगी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पीड़ित बैंक मैनेजर वर्तमान में महाराष्ट्र के गोंदिया में पदस्थ हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी युवक अब तक 14 से 15 लाख रुपये से ज्यादा ले चुका है. थाना प्रभारी ने बताया कि बैंक मैनेजर की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसे गुरूवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

यह पूरा मामला

रंगनाथ नगर थाना प्रभारी नितिन कमल ने बताया कि पीड़ित बैंक मैनेजर सतीश देश पांडेय ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि सतना में बैंक मैनेजर रहने के दौरान एक महिला ने खाता खोलकर लोन का आवेदन किया. इसके बाद लोन के संबंध में जानकारी लेने आए दिन बैंक आती थी. कुछ दिन की प्रक्रिया के बाद बैंक प्रबंधन ने महिला का लोन आवेदन निरस्त कर दिया. जिसके बाद महिला ने बैंक मैनेजर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. इस बीच बैंंक मैनेजर का ट्रांसफर कटनी स्थित गैरतलाई शाखा में हुआ. यहां कटनी के आदर्श कॉलोनी निवासी आरोपी शिवम चतुर्वेदी से उसकी मुलाकात हुई और युवक ने महिला की शिकायत मामले में समझौता करवाने के लिए बैंक मैनेजर से पैसे ऐंठना शुरू कर दिये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details