मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह आज पहुंचेंगे कटनी, 'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

कटनी में आयोजित कार्यक्रम 'आपकी सरकार आपके द्वार' में शिरकत करने ऊर्जा मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह कटनी पहुंचेंगे. वहीं ग्रामीणों से रुबरु होकर समस्याओं पर चर्चा करेंगे.

By

Published : Aug 29, 2019, 12:19 PM IST

ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह आज पहुंचेंगे कटनी

कटनी। कटनी में 'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम का आयोजन में गुरुवार को उमरियापान के मंडी प्रांगण में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह कार्यक्रम में शामिल होने कटनी पहुंचेंगे.

ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह आज पहुंचेंगे कटनी

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह गुरुवार ढीमरखेड़ा तहसील के उमरियापान पहुंचेगे, साथ ही दोपहर 12:30 से उमरियापान के पंचायत भवन, सामुदायिक भवन, आगनबाड़ी, स्वास्थ्य केन्द्र सहित अन्य शासकीय संस्थाओं का निरीक्षण करेंगे. जिसके बाद दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक उमरियापान के मंडी प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम 'आपकी सरकार आपके द्वार'कार्यक्रम में शामिल होंगे. जहां पर ग्रामीणों से रुबरु होकर समस्याओं पर चर्चा कर कार्यक्रम को सम्बोधित करेंगे.

यह कार्यक्रम 21 अगस्त को बड़वारा विकासखंड में होना तय हुआ था. जिसके बाद कलेक्टर एसबी सिंह ने यह कार्यक्रम ढीमरखेड़ा विकासखंड के उमरियापान में 29 अगस्त को तय कर दिया. फिर पुनः कार्यक्रम स्थगित होकर 28 अगस्त को उमरियापान में होना तय हुआ. अंततः चौथी बार में यह कार्यक्रम उमरियापान के मंडी प्रांगण में ही 29 अगस्त यानी आज गुरुवार होगा.

वहीं गुरुवार को कटनी पहुंचे ऊर्जा मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह ने पूर्व प्रदेश भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए बोले कि प्रदेश की खस्ता हाल की जिम्मेदार शिवराज सरकार थी. अब प्रदेश में कमलनाथ सरकार विकास खुद करेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details