मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री प्रियव्रत सिंह, लोगों की समस्याओं का किया निवारण

कटनी प्रभारी मंत्री और ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. यहां उन्होनें लोगों की समस्याएं जानी और उनके निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देश भी दिए.

By

Published : Nov 30, 2019, 7:03 PM IST

Updated : Nov 30, 2019, 11:22 PM IST

Minister Priyavrat Singh listened to people's problems
मंत्री प्रियव्रत सिंह ने सुनीं लोगों की समस्या

कटनी। 'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत ऊर्जा मंत्री और जिला प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह कटनी पहुंचे. मंत्री प्रियव्रत सिंह ने लोगों की समस्याएं जानी और उनके निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए. इस दौरान मंत्री प्रियव्रत सिंह ने बताया कि आने वाले एक महीने के भीतर कटनी जिला अस्पताल में डॉक्टरों की कमी पूरी कर दी जाएगी.

मंत्री प्रियव्रत सिंह ने सुनीं लोगों की समस्या

प्रियव्रत सिंह का कहना है कि जिले में बहुत सारे विकास के काम किए जा रहे हैं जो जल्द ही जमीन पर नजर आने लगेंगे. प्रियव्रत ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पार्टी में गुटबाजी से इंकार नहीं किया जा सकता है, लेकिन किसी को भी असंतुष्ट नहीं रहने दिया जाएगा.

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर वाल पर किए गए बदलाव पर मंत्री प्रियव्रत सिंह ने कोई भी जवाब नहीं दिया. उन्होनें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 15 साल में शिवराज ने क्या किया है, इसका जवाब आपको उनसे पूछना चाहिए. साथ ही उन्होनें कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने ट्विटर वाल पर बदलाव किए है. लिहाजा सबसे पहले शिवराज सिंह से सवाल पूछना चाहिए.

Last Updated : Nov 30, 2019, 11:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details