मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 21, 2022, 4:43 PM IST

ETV Bharat / state

केरोसिन डिपो पर छापा, क्षमता से अधिक मिला 7 हजार लीटर केरोसिन

कटनी। कटनी जिला प्रशासन की संयुक्त टीम ने मेसर्स किरार (Administration team reached kerosene depot) ट्रेडर्स ऑयल एंड कैरोसिन डीलर के यहां जांच पड़ताल की. इसमें 7 हजार लीटर केरोसिन क्षमता से अधिक पाया गया. वहीं टीम की छापेमार कार्रवाई के बाद डीलरों में हड़कंप है.

katni kerosene dealer depot
कटनी केरोसिन डीलर डिपो

कटनी। कटनी जिला प्रशासन की संयुक्त टीम ने शुक्रवार को बस स्टैंड के (Administration team reached kerosene depot) सामने स्थित मैसर्स किरार ट्रेडर्स ऑल एंड कैरोसिन डीलर के यहां जांच पड़ताल की. इस दौरान मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ खाद विभाग और नापतोल विभाग की टीम शामिल रही. टीम ने केरोसिन के स्टॉक का सत्यापन किया, जिसमें 7 हजार लीटर केरोसिन क्षमता से अधिक पाया गया है. वहीं प्रशासन की टीम को देखकर केरोसिन डीलर सकते में आ गए.

कैरोसिन डिपो पर प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई

पुलिस रिमांड के बाद कांग्रेस नेता दिनेश जैन की जेल में गुजरी रात, जमा नहीं किया 31 करोड़ रुपए राजस्व

किसी की शिकायत पर नहीं की गई जांच

अपर कलेक्टर रामानुज टोपे ने बताया कि, हम नियमित जांच करने आए थे. यह जांच पड़ताल किसी की शिकायत पर नहीं की गई है. यहां केवल एक ही अनियमितता पाई गई है. 7 हजार लीटर केरोसिन क्षमता से अधिक संग्रहण करके रखा था. इस पर अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी. वहीं इस कार्रवाई के बाद वहां भारी भीड़ एकत्रित हो गई थी. केरोसिन डीलरों में भी हड़कंप मच गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details