मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में ढील मिलते ही सड़क पर लगी वाहनों की लंबी कतार

ग्रीन जोन में होने के कारण कटनी को लॉकडाउन में थोड़ी छूट क्या मिली, लोगों ने शहर को इस कदर जाम कर दिया कि यातायात पुलिस को आगे आना पड़ा.

By

Published : Apr 25, 2020, 7:37 PM IST

Updated : Apr 25, 2020, 8:01 PM IST

Jam on the road as soon as the lockdown is relaxed
लॉकडाउन में छूट मिलते ही सड़क पर लगा जाम

कटनी। आम दिनों में सड़कों पर दिखने वाला नजारा और चौराहों पर लगने वाला जाम अगर आपको लॉकडाउन में कहीं दिखाई दे तो आप हैरत में पड़ जाएंगे. ये नजारा शनिवार की सुबह शहर का है, जहां यातायात का दबाव इस कदर बढ़ा कि जाम लग गया. शहर के व्यस्ततम चौराहे मिशन चौक के पास अंडरब्रिज में इतना ज्यादा ट्रैफिक रहा कि रास्ता जाम हो गया. ट्रैफिक पुलिस सक्रिय हुई, तब जाकर पुल पर आवागमन सुगम हुआ.

लॉकडाउन में छूट मिलते ही सड़क पर लगा जाम

आगे निकलने की होड़ में लोग सोशल डिस्टेंसिंग भी भूल गए, ये अंडरब्रिज शहर से गुजरने वाले एनएच 7 पर स्थित बीच शहर में है, जहां ओवरब्रिज का निर्माण भी हो रहा है. लॉकडाउन में सूनसान रहने वाली सड़कें अचानक ऐसी गुलजार हुई कि पुल पर भयंकर जाम लग गया. जिला ग्रीन जोन में है क्योंकि यहां कोरोना पॉजिटिव का एक भी मामला नहीं है. इसके कारण कलेक्टर ने आवश्यक वस्तुओं सहित कुछ अन्य व्यापारियों को भी दुकानें खोलने की छूट प्रदान की है.

इसके लिए सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है. इस छूट की वजह से सुबह 10 बजे के करीब अंडरब्रिज पर सैकड़ों वाहनों की कतार लग गई. हालात इस कदर बेकाबू हो गए कि सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ गई.

Last Updated : Apr 25, 2020, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details