मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवक के प्राइवेट पार्ट में भरी हवा, हालत गंभीर

जिले के माधवनगर इलाके में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, बदमाशों ने एक युवक के प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी, जिससे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Jan 16, 2021, 12:00 PM IST

Air filled in the young man's private part
युवक के प्राइवेट पार्ट में भरी हवा

कटनी।जिले के माधवनगर थाना अंतर्गत क्षेत्र में संचालित मिल में एक मजदूर के प्रायवेट पार्ट में हवा भरने के कारण उसकी हालत गंभीर हो गई, मजदूर को गंभीर हालत में कचहरी चौक स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया है, मजदूर की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है, पुलिस ने इस मामले में मिल के एक कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

युवक के प्राइवेट पार्ट में भरी हवा
माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि स्लीमनाबाद थाना अंतर्गत पौनिया गांव निवासी 33 वर्षीय सुखराम यादव माधवनगर थाना क्षेत्र में संचालित एंग्रो मिल में मजदूरी का कार्य करता था, मिल में ही उसके प्रायवेट पार्ट से हवा भर दी गई, जिसके कारण उसकी हालत गंभीर हो गई, गंभीर हालत में उसे गुरुवार को कचहरी चौक स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां से उसे जबलपुर रेफर किया गया है, माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि संभवतः हवा कर खद्यान्न से कचरा को हटाने के लिए मिल में जो उपकरण लगाया जाता है उससे हवा भरी गई होगी, मामले की जांच की जा रही है, वहीं इस मामले में विनोद ठाकुर नामक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details