मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

By

Published : Feb 6, 2020, 9:43 PM IST

Updated : Feb 6, 2020, 10:02 PM IST

तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी. जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसे जबलपुर रेफर कर दिया गया है.

High speed dumper hit the bike
तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर

कटनी। जिले के कुठला थाना क्षेत्र समीप हनुमान मंदिर के पास एक भयानक सड़क हादसा हुआ. जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसे राहगीरों की मदद से जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे जबलपुर मेडिकल हॉस्पिटल रेफर कर दिया.

तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर


कटनी से सतना की तरफ जाने वाली NH-77 की हालत लंबे समय से खराब है. पूरी सड़कों पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे हैं. खराब सड़क के चलते दो बाइक में सवार लोगों को सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें बिहारी आदिवासी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं. जिसे जबलपुर रेफर किया गया.


बता दें पिछले कुछ दिनों से उसी क्षेत्र में काफी एक्सीडेंट की घटनाओं में इजाफा हुआ है और उसका मुख्य कारण है सड़कों पर गड्ढे. जिसे लेकर जनप्रतिनिधि और अधिकारियों से कई बार शिकायत की गई है, इसके बावजूद अभी तक गड्ढे नहीं भरे गए हैं और ना ही ब्रिज पुल पर कोई सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

Last Updated : Feb 6, 2020, 10:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details