मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धारदार हथियार के साथ चार संदिग्ध चढ़े रेल पुलिस के हत्थे, पूछताछ जारी

इन दिनों शहर में हाई अलर्ट घोषित है जिसके चलते सार्वजनिक स्थलों पर पुलिस बरीकी से नजर बनाए हुए है. इसी के चलते जीआरपी और आरपीएफ पुलिस शहर के तीनों स्टेशनों पर चेकिंग जारी है, जहां गुरुवार को पुलिस ने चार सदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है, जिसके पास से चाकू और ब्लेड बरामद हुई है.

By

Published : Mar 1, 2019, 6:15 AM IST

पुलिस हिरासत में संदिग्ध

कटनी। इन दिनों शहर में हाई अलर्ट घोषित है जिसके चलते सार्वजनिक स्थलों पर पुलिस बरीकी से नजर बनाए हुए है. इसी के चलते जीआरपी और आरपीएफ पुलिस शहर के तीनों स्टेशनों पर चेकिंग जारी है, जहां गुरुवार को पुलिस ने चार सदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है, जिसके पास से चाकू और ब्लेड बरामद हुई है. फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है.

पुलिस हिरासत में संदिग्ध

दरअसल, इन दिनों पुलिस हाई अलर्ट पर है. संदिग्धों पर जिस प्रकार से पुलिस की नजर है उससे बच कर निकल पाना संभव नहीं है. जीआरपी कटनी के हत्थे चढ़े यह चारों आरोपी कटनी के ही रहने वाले हैं और मुड़वारा स्टेशन में जिस तरीके से घूम रहे थे उससे यह साबित होता है कि यह चारों किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे. लेकिन पुलिस की चौकसी के चलते यह अपने इरादों में कामयाब नहीं हो सके.


वहीं पुलिस सदिग्धों से पूछताछ कर रही है कि यह कौन सी घटनाओं को अंजाम देना चाहते थे. इनके पास से बड़े हथियार तो नहीं मिले हैं लेकिन ब्लेड और छोटी चाकू बरामद हुई है. फिलहाल जीआरपी ने चारों के खिलाफ मामला कायम कर न्यायालय में पेश किया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details