मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कटनी : 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

By

Published : Jun 13, 2020, 10:35 PM IST

कटनी जिले में शनिवार को एक ही परिवार के 4 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद जिले में कोरोना के 6 एक्टिव केस हो गए हैं.

four new corona positives found in Katni
कटनी में मिले 4 नए कोरोना पॉजिटिव

कटनी। कटनी जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जहां शनिवार को 4 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. चारों पॉजिटिव मरीज संक्रमित पाए गए हैं. जो कि वरिष्ठ नेता के परिवार से हैं. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सीएमएचओ डॉ एसके निगम ने बताया कि जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 8 हो गई है. जिसमें से एक बालिका ठीक होकर घर लौट चुकी है. वहीं 10 जून को एक मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिलने पर जबलपुर रेफर कर दिया गया था.

मरीज के संपर्क में आए 27 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. जिनकी रिपोर्ट शुक्रवार को मिली है. जिसमें से 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि 23 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. वहीं आज 17 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट भेजी गई है और लगातार लोगों के लिए सैंपल लिए जा रहे हैं.

गौरतलब है कि जिले में पहले एक परिवार के पिता और बेटी कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे. जिनमें से बेटी ठीक होकर घर जा चुकी है. जबकि पिता का इलाज चल रहा है. फिलहाल जिले में 6 कोरोना पॉजिटिव मामले हैं. जिनमें से चार लोग एक परिवार के हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details