मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 11, 2020, 4:41 PM IST

Updated : Jul 11, 2020, 6:17 PM IST

ETV Bharat / state

कटनी: कोरोना संक्रमण के मरीजों में हो रहा इजाफा, कुल मामले 32

कटनी जिले में इलेक्ट्रिक लोको शेड एनकेजे में काम करने वाले दो कर्मचारियों कि ट्रूनॉट मशीन में जांच के बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, अब इसे कंफर्म करने के लिए सैंपल को जबलपुर लेब में भेजा गया है.

katni
katni

कटनी।शहर में इलेक्ट्रिक लोको शेड एनकेजे के दो कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. रिपोर्ट को कंफर्म करने के लिए दोनों के सैंपल को ICMR जबलपुर भेजा गया है. कटनी जिले में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या 32 हो गई है.

कटनी में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण

सिविल सर्जन डॉक्टर यशवंत वर्मा ने बताया कि तीन युवक लोको शेड एनकेजे में कर्मचारी हैं और एक साथ मकान में रहते हैं, इसमें से एक कर्मचारी कुछ दिन पहले सतना गाया था. वापस लौटने के बाद तीनों कर्मचारियों के सैंपल की जांच शुक्रवार को ट्रूनॉट मशीन से की गई जिसमें से दो कि रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस खबर के बाद से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है.

सिविल सर्जन डॉक्टर यशवंत वर्मा ने बताया कि अब कटनी जिले में कोरोना संक्रमण के केस 32 हो चुके हैं, जिसमें तीन की मौत हुई है, जबकि आठ जिला चिकित्सालय में भर्ती है जबकि छह लोगों का इलाज जबलपुर हॉस्पिटल में चल रहा है. लोगों को प्रशासन की तरफ से यह सुझाव दिया है कि अगर कोरोना संक्रमण से बचना है तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और सैनिटाइजर से समय-समय पर हाथ से सैनिटाइज करते रहें.

Last Updated : Jul 11, 2020, 6:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details