मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर ने किया जिला अस्पताल का दौरा, डॉक्टरों को लगाई जमकर फटकार

By

Published : Nov 26, 2019, 9:52 PM IST

कटनी के जिला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर शशि भूषण सिंह ने जिला अस्पताल परिसर में प्राइवेट संस्था और वार्डो का जायजा लिया और साथ ही अस्पताल में जल्द से जल्द सुधार का कार्य करने के निर्देश दिये.

katni news ,कलेक्टर शशिभूषण सिंह, जिला अस्पताल का निरीक्षण, कटनी न्यूज ,जिला अस्पताल की बदहाल व्यवस्था, प्राइवेट संस्था और वार्डो का जायजा
कलेक्टर ने किया जिला अस्पताल का निरीक्षण

कटनी। जिला अस्पताल की बदहाल व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही. कलेक्टर ने व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश पहले भी दिये थे लेकिन जिम्मेदारों ने इस पर ध्यान नहीं दिया. जिसके बाद कलेक्टर शशि भूषण सिंह ने अचानक जिला अस्पताल का दौरा किया.

कलेक्टर ने किया जिला अस्पताल का दौरा

डॉक्टरों की लगाई फटकार
वहीं कलेक्टर शशि भूषण सिंह ने कहा कि व्यवस्था बनाना अस्पताल प्रबंधन के अधिकारियों की जिम्मेदारी है, अगर कोई परेशानी हो तो उनसे संपर्क कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि व्यवस्था से जुड़े अधिकारियों को अस्पताल भवन के अंदर सुरक्षा व्यवस्थाओं को भी सुनिश्चित करना चाहिए. यदि किसी को भी जोखिम का खतरा है तो उन्हें समय रहते आवश्यक पहल किया जाए. जिससे किसी तरह की घटनाओं से बचा जा सके.

इस दौरान कलेक्टर ने सीएमएचओ और प्रभारी सिविल सर्जन से व्यवस्थाओं के संबंध में विस्तार से जानकारी ली और साथ ही निर्देश दिये कि समूचे अस्पताल के भवन की स्थिति के बारे में इंजीनियर्स को बुलाकर आवश्यक जानकारी हासिल करें और जहां सुधार की जरूरत है, वहां जल्द से जल्द सुधार का काम कराएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details