मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कटनीः बीजेपी युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से की चाय पर चर्चा, खजुराहो में जीत दर्ज करेगी पार्टी

कटनी में चाय पर चर्चा कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पान्डेय ने खजुराहो में बीजेपी प्रत्याशी बीडी शर्मा की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि खजुराहो लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी बीडी शर्मा ही जीत दर्ज करेंगे.

By

Published : Apr 23, 2019, 8:01 PM IST

बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पान्डेय

कटनी। बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पान्डेय कटनी में चाय पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित कर बीजेपी के पक्ष में प्रचार किया. उन्होंने कहा कि इस बार भी देश में बीजेपी की ही सरकार बनेगी. उन्होंने खजुराहो लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी बीडी शर्मा ही जीत दर्ज करेंगे.

अभिलाष पान्डेय ने कहा कि खजुराहो लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बीडी शर्मा ने संघ में रहते हुए इस क्षेत्र में बहुत काम किया है. यही वजह है कि पार्टी ने उन्हें यहां एक सशक्त प्रत्याशी के तौर पर मौका दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी युवा मोर्चा का एक-एक कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ मैदान में हैं. वहीं चाय पर चौपाल लगाने के चलते जब उनसे आचार संहिता उल्लंघन का सवाल पूछा, जिस पर अभिलाष पान्डेय ने कहा कि हम सब यहां चाय पीने आये हैं, ऐसे में अगर बीजेपी का कोई कार्यकर्ता पीएम मोदी के नारे लगाता है तो यह उनका खुद का फैसला है.

बीजेपी युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से की चाय पर चर्चा

बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी है. इसलिए हम सब मिलकर चुनाव में पार्टी को एक बार फिर से जिताने कि लिए जुटे हुए हैं. उन्होंने कहा कि देश में एक बार फिर मोदी के पक्ष में लहर है और बीजेपी फिर से प्रदेश की लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करते हुए सरकार बनाने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details