मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूंका सीएम का पुतला, वार्ड वीडियो मामले ने पकड़ा तूल

By

Published : Feb 8, 2020, 6:02 PM IST

Updated : Feb 8, 2020, 10:10 PM IST

बीजेपी कार्यकर्ताओं पर दर्ज मामले को वापस लेने की मांग युवा मोर्चा ने रैली निकाली और मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन किया.

BJP helds rally
बीजेपी ने निकाली रैली

कटनी। बीजेपी कार्यकर्ताओं पर दर्ज मामले को वापस लेने की मांग को लेकर युवा मोर्चा ने रैली निकालकर मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया. सीएए और एनआरसी के विरोध में बैठी महिलाओं का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें हिंदुस्तान मुर्दाबाद लगाते हुए महिलाएं दिखाई दे रही थी, लेकिन वायरल वीडियो मामले पर पुलिस ने 4 बीजेपी नेताओं पर मामला दर्ज किया गया था.

बीजेपी ने निकाली रैली

मामले को वापस की मांग को लेकर बीजेपी युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे की अगुवाई में स्टेशन चौराहे से रैली निकालकर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसी दौरान थाना तिराहा में रैली का समापन करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन भी किया गया. जहां पर पुलिस मूकदर्शक बनी खड़ी रही देखती रही.

बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि कटनी में रैली निकालकर प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया गया.अगर तीन दिन के अंदर युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमे को वापस नहीं लिया गया तो पूरे प्रदेश में बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

Last Updated : Feb 8, 2020, 10:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details