मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग का हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे, इस वजह से दिया वारदात को अंजाम

कटनी पुलिस ने 15 साल के नाबालिग बच्चे की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही आरोपी के पास से मोबाइल सिमकार्ड ब्लूटूथ जो घटना के बाद मृतक के पास से लेकर भागा था, उसे जब्त कर लिया है.

By

Published : May 6, 2020, 12:22 AM IST

barwara police of katni  arrested the accused of 15 years old minor murder
15 वर्षीय नाबालिक का हत्यारा चढ़ा बड़वारा पुलिस के हत्थे,

कटनी। बड़वारा पुलिस को तीन दिन पहले झिंझरी गांव के खेत मे 15 वर्षीय नाबालिग बच्चे की सड़ी गली लाश मिलने की ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली थी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने लगातार गांव के युवाओं से पूछताछ की, फिर पुलिस को पहले चोरी और दुष्कर्म को अंजाम देने वाले प्रदीप पटेल पर शक हुआ और उससे जब कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

जुर्म कबूल करते हुए आरोपी ने बताया कि, 'दीपक ने पूर्व में मुझसे एक सिम कार्ड लिया था, मांगने पर नहीं दिया, तो मुझे गुस्सा आ गया और एक दिन मौके देख उसे गांव के सुनसान खेत में ले जा कर पहले उसके सर में डंडे से वार किया और जब बेहोश हो गया, तो घसीट कर घनी झाड़ियों में बीच फेंक दिया'.

मृतक दीपक की पहचान ना हो सके, इसलिए उसके चेहरे पर आरोपी ने पत्थर से प्रहार किया, जिससे दीपक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

वहीं बड़वारा थाना प्रभारी रोहित डोंगरे ने बताया की, 15 वर्षीय दीपक की हत्या के मामले में आरोपी प्रदीप पटेल को उसी के गांव झिंझरी से गिरप्तार कर लिया गया है. आरोपी के पास मोबाइल सिमकार्ड ब्लूटूथ जो घटना के बाद मृतक के पास से लेकर भागा था, उसे जब्त कर लिया गया. साथ ही कार्रवाई कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details