मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मातम में बदला कजलियां का त्यौहार,एक युवक की आग में जलने से मौत

कटनी में एक युवक की आग में जलने से मौत हो गई. परिजनों नें आरोप लगाया है कि युवक की गांव के ही कुछ लोगों ने उसकी हत्या की है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Aug 17, 2019, 5:26 PM IST

एक युवक की आग में जलने से मौत

कटनी। जिले के एक परिवार में त्योहार का जश्न मातम में बदल गया. बिलहरी गांव के रहने वाले युवक की आग में झुलसने से मौत हो गई. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

एक युवक की आग में जलने से मौत
मृतक आशीष चौधरी गांव में कजलियां का त्यौहार मना रहा था. इसी दौरान उसके शरीर में आग लग गई. मौके पर मौजूद लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक वह पूरी तरह झुलस चुका था. युवक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मृतक आशीष चौधरी का वहा मौजूद लोगों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था.परिजनों का आरोप है कि गांव के ही पवन चौधरी और उनके पूरे परिवार नें मृतक की पहले तो पिटाई की उसके बाद उस पर कैरोसीन तेल डालकर जला दिया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि थाने में पुलिस ने उनकी रिपोर्ट भी दर्ज नहीं की. बिलहरी चौकी पुलिस ने बताया कि आग किस कारण से लगी अभी इसकी पुष्टी नहीं हुई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है जिसके बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details