मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कटनी से लापता बच्ची हुई दिल्ली से बरामद

कटनी पुलिस ने एक 15 साल की लापता बच्ची को दिल्ली से बरामद किया है.

By

Published : Jan 23, 2021, 11:03 PM IST

Madhavanagar police station
माधवनगर थाना

कटनी। जिले में लापता शख्सों, किशोरियों और बच्चों को दस्तयाब करने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी विशेष अभियान के तहत माधवनगर पुलिस ने पन्ना निवासी एक 15 साल की लापता नाबालिग को खोज निकाला है. बच्ची को पुलिस ने दिल्ली से बरामद किया गया है. जानकारी के मुताबिक नाबालिग अपनी बुआ के घर आई हुई थी.

माधवनगर थाना प्रभारी ने बताया कि 17 जनवरी को कलदा सलेहा जिला पन्ना निवासी एक चौधरी परिवार के सदस्यों ने शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत की थी कि उनकी 15 साल की बेटी अपनी दादी के साथ अपनी बुआ- फूफा के पास पढ़ाई के लिए आ रही थी, जो कि कटनी में अमीरगंज खेरमाता मंदिर तक जाकर अपनी दादी को बिना बताए चुपचाप कही गायब हो गई. सूचना पर केस दर्ज कर तुरंत कार्रवाई करते हुए बच्ची की तलाश शुरू की गई. इसके लिए रेल्वे स्टेशन, बस स्टैंड आदि मे नाका बंदी कर आसपास के जिलों पर सूचना दी गई.

ग्राम कलदा जाकर तलाश पतासाजी की गई तो बच्ची दिल्ली में अपने मामा के यहां पाई गई, जिसे दिल्ली से लाकर मामले में दस्तयाबी शुक्रवार को की गई है. किशोरी ने पूछताछ पर बताया की गांव के ही लड़को के साथ वह दिल्ली घूमने और 26 जनवरी की परेड देखने के लिए चली गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details