मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्रामीणों ने सारंगी पुलिस चौकी पर किया पथराव, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

झाबुआ जिले के सांरगी गांव में ग्रामीणों ने पुलिस चौकी पर पथराव कर दिया. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में ग्रामीणों पर लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले भी दागे.

By

Published : Mar 18, 2020, 8:23 PM IST

villagers-pelted-stones-on-sarangi-police-chauki-in-jhabua
सारंगी पुलिस चौकी पर पथराव

झाबुआ। मंगलवार शाम सांरगी पुलिस चौकी पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया. पथराव में तहसीलदार और पुलिस के वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं. मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया. पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले भी दागे.

सारंगी पुलिस चौकी पर पथराव

बता दें पेटलावद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सारंगी चौकी इलाके में सोमवार को एक वाहन अवैध शराब परिवहन कर रहे वाहन से हादसा हो गया था. जिसमें नवापाडा के एक युवक की मौत हो गई थी. ग्रामीणों और मृतक के परिजनों का आरोप था कि पेटलावद के शराब ठेकेदार ने उनके बेटे की हत्या कराई है. इस मामले में ग्रामीण शराब ठेकेदार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराने के लिए अड़े हुए थे. जबकि पुलिस की तरफ से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद मामला दर्ज करने की समझाइश दी जा रही थी. इस दौरान सैकड़ों ग्रामीणों ने पुलिस चौकी पर पथराव कर दिया.

घटना में कई पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं. साथ ही शासकीय संपत्ति को भी नुकसान पहुंचा है. वहीं आज एसपी विनीत जैन भारी पुलिस बल के साथ सारंगी गांव पहुंचे. 35 लोगों के खिलाफ नामजद, जबकि 200 पत्थरबाजों के खिलाफ शासकीय काम में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details