मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फुटतालाब हनुमान मंदिर पहुंचे पंकज उधास, शानदार प्रस्तुति से बांधा समा, मंत्रमुग्ध हुए भक्त

हनुमान जन्मोत्सव के तहत सोमवार रात प्रसिद्ध गायक और पद्मश्री पंकज उधास में अपनी गजलों की प्रस्तुती दी. प्रसिद्ध गायक पंकज उदास को सुनने के लिए प्रदेशभर से हजारों की संख्या में उनके प्रशंसक झाबुआ पहुंचे थे. प्रशंसकों ने पंकज उदास की गायकी पर खूब दाद दी.

By

Published : Apr 16, 2019, 10:35 PM IST

पंकज उधास

झाबुआ। फुट तालाब में चल रहे हनुमान जन्मोत्सव के तहत सोमवार रात प्रसिद्ध गायक और पद्मश्री पंकज उधास में अपनी गजलों की प्रस्तुती दी. पंकज उदास की गायकी पर श्रोताओं ने खूब दाद दी और जमकर तालियां बजाई. इस मौके पर हजारों की संख्या में प्रशंसक हनुमान मंदिर पहुंचे.

श्री बनेश्वर मारुति नंदन कुटीर हनुमान मंदिर के फुट तालाब पर सात दिवसीय धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. आयोजन को भव्य और विशाल बनाने के लिए समिति देश के ख्याति प्राप्त कलाकारों को धार्मिक प्रस्तुतियों के लिए यहां बुलाती है. इस मौके पर पंकज उदास ने अपने गीतों से हजारों श्रोताओं का दिल जीत लिया. फुट तालाब पहुंचे पद्मश्री पंकज उधास ने पहले यहां हनुमान मंदिर में दर्शन किए जिसके बाद श्रीमद् भागवत कथा का श्रवण भी किया.

पंकज उधास

प्रसिद्ध गायक पंकज उदास को सुनने के लिए प्रदेशभर से हजारों की संख्या में उनके प्रशंसक झाबुआ पहुंचे थे. पंकज उधास ने कई गीत नज़्म और गजलों की प्रस्तुति देकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details