मध्य प्रदेश

madhya pradesh

झाबुआ में राष्ट्रीय एकता दिवस पर जिले की पुलिस ने ली शपथ

By

Published : Oct 31, 2020, 8:07 PM IST

राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर झाबुआ जिले में सभी थाना और चौकियों में पुलिसकर्मियों को राष्ट्रीय एकता और अखंडता की शपथ दिलाई गई. साथ ही शनिवार शाम को मार्च पास्ट का आयोजन भी किया गया.

Unity rally
एकता रैली

झाबुआ। राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर पुलिस विभाग ने जिले के सभी थाना और चौकियों में पुलिसकर्मियों को राष्ट्रीय एकता और अखंडता की शपथ दिलाई. 31 अक्टूबर को लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को 'राष्ट्रीय एकता दिवस' के रूप में मनाए जाने के निर्देश थे. निर्देशों के आधार पर शानिवार को जिला पुलिस ने जिले भर में एकता रैली भी निकाली.

पुलिस ने ली शपथ

एकता दिवस के मौके पर ASP पुलिस लाइन झाबुआ में तैनात पुलिस अधिकारी कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाने पहुंचे. जिले की सभी चौकियों पर चौकी प्रभारी और थानों पर थाना प्रभारियों के साथ SDOP ने 'एकता दिवस' की शपथ दिलाई. वहीं शनिवार शाम को एकता, अखंडता और सुरक्षा की भावना को मजबूती प्रदान करने के लिए जिला पुलिस झाबुआ मार्च पास्ट का आयोजन भी किया.

ये भी पढ़ें-राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर पुलिस ने निकाला एकता मार्च पास्ट, कोरोना वॉरियर्स हुए शामिल

सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती को एकता दिवस के रूप में मनाने के निर्देश दिए गए थे, जिसके चलते झाबुआ कोतवाली ओर यातायात थाने ने शहर में एकता, अखंडता और सुरक्षा की भावना को मजबूती प्रदान करने के लिए मार्च पास्ट का आयोजन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details