मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर ने कांग्रेस नेताओं पर लगाया अफवाह फैलाने का आरोप

बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर ने कांग्रेस नेताओं पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है, कांग्रेस ने सिंहस्थ कुंभ में खरीदी गई पानी की टंकियों में घोटाले का आरोप लगाया है, जिसमे डामोर का नाम भी आ रहा है.

By

Published : Dec 10, 2019, 2:49 PM IST

BJP mp Guman Singh damore
गुमान सिंह डामोर

झाबुआ। रतलाम सांसद गुमान सिंह डामोर पर कांग्रेस नेताओं ने पिछले दिनों सिंहस्थ कुंभ में खरीदी गई पानी की टंकियों में घोटाले का आरोप लगाया था और ईओडब्ल्यू में एफआईआर दर्ज किए जाने की बात कही थी. इस मामले को मीडिया में भी खूब स्पेस मिला था. उसके बाद संसद शीतकालीन सत्र से अल्प प्रवास पर झाबुआ लौटे सांसद गुमान सिंह डामोर ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'यह कांग्रेस नेताओं द्वारा फैलाई गई अफवाह है.

गुमान सिंह डामोर


डामोर ने कहा कि उन्हें इस संबंध में जानकारी होने पर उन्होंने संबंधित एजेंसी के अधिकारियों से उनके खिलाफ हुई कार्रवाई के संबंध में जानकारी ली, तो ज्ञात हुआ कि कांग्रेस के एक बड़े नेता ने उनके खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है, जिसकी जांच के लिए एजेंसी ने उसे स्वीकारा किया है ना कि एफआईआर दर्ज हुई है.


डामोर ने कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया का नाम लिए बिना कहा कि, जो लोग उनसे दो- दो बार परास्त हो चुके हैं, वो लोग उनके खिलाफ अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details