मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस नेताओं के सामने कार्यकर्ताओं ने सुनाई पीड़ा, बोले- 15 महीने की गई थी अनदेखी, कब तक उठाएंगे झंडा

By

Published : Apr 11, 2023, 9:18 PM IST

Updated : Apr 11, 2023, 9:49 PM IST

विधानसभा चुनाव 2023 की रणनीति तैयार करने के लिए बुलाई गई बैठक कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पीड़ा बयां करने का मंच बन गई. यहां बड़े नेताओं की मौजूदगी में कार्यकर्ता खुलकर बोले कि 15 महीने की सरकार में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की गई. ऐसा ही रहा तो आखिर कब तक झंडे उठाएंगे. इस दौरान मंच पर बैठे नेताओं का चेहरा देखने लायक था.

Jhabua Congress meeting
झाबुआ कांग्रेस बैठक

झाबुआ।विधानसभा चुनाव की तैयारी में कांग्रेस पार्टी जोरो-शोरो से जुटी है. पार्टी कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श कर उनकी राय को वचन पत्र में शामिल करना चाहती है. इस लिहाज से मंगलवार को एक एक बैठक बुलाई गई थी. इसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री और झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया, थांदला विधायक वीरसिंह भूरिया, पेटलावद विधायक वालसिंह मेड़ा, युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. विक्रांत भूरिया, जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश रांका, कांग्रेस के प्रदेश महासचिव जेवियर मेड़ा सहित अन्य नेता मौजूद थे.

खुलकर बोले कार्यकर्ता:बैठक के दौरान सभी विधानसभा के कार्यकर्ताओं को मंच पर बोलने के लिए आमंत्रित किया गया. पेटलावद ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश मुथा मंच पर पहुंचे. यहां वे खुलकर बोले कि 15 महीने की सरकार में कांग्रेस के जमीनी कार्यकताओं की अनदेखी की गई. यह कटु सत्य है. इसे सभी को स्वीकारना होगा. भविष्य के लिए इस बात का ध्यान रखा जाए. उनकी बातों का कांग्रेस के जिला कार्यवाहक अध्यक्ष हेमचंद डामोर ने भी समर्थन किया. उन्होंने भी अपने भाषण की शुरुआत कार्यकर्ताओं की पीड़ा से की. ऐसे में कार्यकर्ताओं ने तालियां बजाकर नेताओं को नसीहत देने का काम किया.

इस खबर से मिलती-जुलती ये खबरें जरूर पढ़ें...

ढाई घंटे देरी से पहुंचे पूर्व गृह मंत्री:कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन के आने का हवाला देकर बुलाया गया था. वे निर्धारित समय से करीब ढाई घंटे देरी से पहुंचे. वह भी कार्यकर्ताओं के लिए नहीं, बल्कि झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया के लिए. ढाई घंटे से इंतजार कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता भी हतप्रभ रह गए.

Last Updated : Apr 11, 2023, 9:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details