मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 31, 2020, 10:29 PM IST

ETV Bharat / state

गुम मोबाइलों को ढूंढने के लिए झाबुआ पुलिस ने चलाया ऑपरेशन हेलो

झाबुआ में गुम हुए मोबाइल फोन को ढूंढने और थानों में दर्ज कि गई गुम मोबाइल की शिकायतों का समाधान करने के लिए ऑपरेशन हेलो शुरू किया है.

Operation Helo
ऑपरेशन हेलो

झाबुआ।नवागत एसपी आशुतोष गुप्ता की पहल पर झाबुआ में गुम हुए मोबाइल फोन को ढूंढने और थानों में दर्ज कि गई गुम मोबाइल की शिकायतों का समाधान करने के लिए ऑपरेशन हेलो शुरू किया है. ऑपरेशन हेलो के तक साइबर सेल ने प्रथम चरण में 30 स्मार्टफोन फोन बरामद किए हैं. जिनकी गुम होने की शिकायत जिले के अलग-अलग थानों में दर्ज कराई गई थी.

झाबुआ पुलिस ने चलाया ऑपरेशन हेलो

साइबर सेल की मदद से पुलिस ने जिन मोबाइलों की खोज की है. उनकी कीमत 3 लाख है. पुलिस जल्दी अब उनके असल मालिकों को सुपुर्द करेगी. झाबुआ में आने के बाद एसपी आशुतोष गुप्ता ने पहले चिटफंड कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई थी और अब गुम और चोरी हुए मोबाइल फोन को ढूंढने के लिए ऑपरेशन हेलो की शुरुआत की गई है. पुलिस की इस कार्यप्रणाली से आम लोगों में भी हर्ष का माहौल है.

झाबुआ एसपी आशुतोष गुप्ता ने बताया कि आने वाले चरण में ऑपरेशन हेलो के तहत साइबर सेल की मदद से थानों में लंबित ऐसे तमाम मामलों को चिन्हित कर समाधान कराया जो लंबे समय से लंबित है. एसपी गुप्ता ने कहा कि जिन लोगों के मोबाइल गुम या चोरी हुए हैं. वे आवेदक अपने मोबाइल का ऑरिजिनल बिल की कॉपी और एफिडेविट भी पुलिस को सौंपे ताकि इस तरह के मामलों में जल्द कार्रवाई की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details